Amazon पर Upcoming होली सेल में, iPhone से लेकर नए 5G स्मार्टफोन्स तक सभी पर भारी छूट मिल रही है

Holi offers Amazon.in.

Table of Contents

होली सेल में, iPhone से लेकर नए 5G स्मार्टफोन्स तक सभी पर भारी छूट ऑफर

Amazon पर upcoming होली सेल में, iPhone से लेकर नए 5G स्मार्टफोन्स तक सभी पर भारी छूट ऑफर मिल रही है। यहां खरीदारी का मौका है सभी उपभोक्ताओं के लिए।

Amazon पर होली सेल शुरू

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर होली सेल शुरू हो गई है। इस सेल के दौरान, आईफोन, वनप्लस समेत कई ब्रांड के शानदार स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, सेल की अंतिम तिथि की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। तो, इस अवसर को मिस न करें। हम आपके लिए ऐसी कुछ शानदार डील्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जो वर्तमान में बहुत ही ऑफर में उपलब्ध हैं। चलिए, जानते हैं इन सभी डील्स के बारे में…

सैमसंग गैलेक्सी S24 5G

सैमसंग गैलेक्सी S24 5G के बारे में बात करें तो, यह फोन इस साल लॉन्च किया गया है और एक उत्कृष्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। 18% डिस्काउंट के बाद, आप इसे सिर्फ 65,500 रुपये में खरीद सकते हैं। एचडीएफसी बैंक डेबिट कार्ड के जरिए आपको 1500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिल रहा है। यह डील 8GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट पर उपलब्ध है, जिससे यह और भी अधिक आकर्षक बन जाता है।

Samsung S24 होली सेल
Image Credit: Samsung

वनप्लस Nord CE 3 Lite 5G

अमेज़न ने वनप्लस के चाहने वालों के लिए एक आकर्षक डील पेश की है। फिलहाल, वनप्लस Nord CE 3 Lite 5G बहुत ही आकर्षक मूल्य पर सेल में उपलब्ध है। बिना किसी ऑफर के, इस फोन को आप 17,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन, अगर आप HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करें, तो आपको 1,000 रुपये की और छूट मिलेगी। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर के तहत आप 16,350 रुपये तक बचा भी सकते हैं।

वनप्लस Nord CE 3 Lite 5G
Image Credit: OnePlus

एप्पल आईफोन 13

एप्पल आईफोन 13 के बारे में भी एक शानदार डील उपलब्ध है। इस फोन को आप अभी सिर्फ 52,090 रुपये में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत, आप फोन पर 27,550 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी उपलब्ध है, जिसके तहत आप 8,682 रुपये की मासिक किस्त पर फोन खरीद सकते हैं। यह डील फोन की खरीद पर बड़ी बचत का अवसर प्रदान करती है, जिससे उपयोगकर्ताओं को आकर्षित किया जा रहा है।

Iphone 13
Image Credit: Apple

Realme Narzo 60 5G

Amazon की होली सेल में Realme Narzo 60 5G को बहुत ही कम कीमत पर पेश किया जा रहा है। ई-कॉमर्स साइट इस फोन पर 20% की छूट दे रही है, जिससे इसकी कीमत घटकर केवल 15,999 रुपये रह जाती है। बैंक ऑफर्स भले ही उतने प्रभावशाली न हों, परंतु एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप 14,250 रुपये तक की बचत कर सकते हैं, जिससे फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। Realme के चाहने वालों के लिए यह एक शानदार मौका है जिसे वे जरूर उठाना चाहेंगे।

सैमसंग कंपनी ने सेल के दौरान 60 प्रतिशत तक की छूट

सैमसंग कंपनी ने घोषणा की है कि सेल के दौरान ग्राहक चुनिंदा गैलेक्सी स्मार्टफोन्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, सैमसंग प्रीमियम और लाइफस्टाइल टीवी मॉडल्स पर भी 48 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध है। ग्राहक विशेष बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल कर 22.5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी हासिल कर सकते हैं।

इस सेल में, पिछले साल के फ्लैगशिप मॉडल्स जैसे Galaxy S24 Ultra, Galaxy S24, Galaxy S23 Ultra, और Galaxy S23 सहित गैलेक्सी स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स मिलेंगे। इसके अलावा, Samsung Galaxy के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स जैसे कि Galaxy Z Fold5 और Galaxy Z Flip5 पर भी लुभावने ऑफर्स उपलब्ध होंगे। यह सेल ग्राहकों के लिए उत्कृष्ट स्मार्टफोन्स को सस्ते दामों में प्राप्त करने का एक बेहतरीन अवसर प्रदान करती है।

Affiliate Disclosure:

Some of the links on this blog are affiliate links, which means I may earn a small commission if you click on the link or make a purchase using the link. As an Amazon Associate, I earn from qualifying purchases. This comes at no additional cost to you and helps me to keep this site running and provide you with quality content.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top